Skip to main content

काम का ऐप: Civil Service Guide

फ्री ऐप उपलब्ध है: गूगल प्ले स्टोर पर

क्या है खास: Civil Service Guide महज जानकारी देने वाला कोई न्यूज ऐप नहीं है।
यह सिविल सर्विसेज की तैयारी में मदद करने वाला एक अच्छा साधन है। इस ऐप को डाउनलोड करने पर न केवल न्यूज आइटम मिलेंगे बल्कि टर्म और कॉन्सेप्ट को समझाने का भी पूरा बंदोबस्त है। यह फीचर मेन्स एग्जाम के लिए ज्यादा फायदेमंद है। इसमें मिलने वाली जानकारी ऐसे फॉर्मैट में दी गई है कि उसे मोबाइल स्क्रीन पर पढ़ना आसान है। करंट अफेयर पर रेग्युलर अपडेट भी होते रहते हैं।

किनके लिए है: यह ऐप सिविल सर्विसेज की तैयारी करने वालों के अलावा उन लोगों के लिए भी है जो एसएससी, स्टेट सर्विसेज, फॉरेस्ट सर्विसेज के एग्जाम देने वाले हैं।

यूजर्स रिव्यू: अधिकतर यूजर्स ने इसे एक उपयोगी ऐप बताया है।

Comments

Popular posts from this blog

बूढ़ा पिता

किसी गाँव में एक बूढ़ा व्यक्ति अपने बेटे और बहु के साथ रहता था । परिवार सुखी संपन्न था किसी तरह की कोई परेशानी नहीं थी । बूढ़ा बाप जो किसी समय अच्छा खासा नौजवान था आज बुढ़ापे से हार गया था, चलते समय लड़खड़ाता था लाठी की जरुरत पड़ने लगी, चेहरा झुर्रियों से भर चूका था बस अपना जीवन किसी तरह व्यतीत कर रहा था।

किटकैट एंड्रायड 4.4 अपडेट के साथ जोलो के दो स्मार्टफोन

अपनी स्मार्टफोन सीरीज में कुछ और नाम जोड़ते हुए भारतीय कंपनी जोलो ने दो आकर्षक स्मार्टफोन लांच किए हैं। कंपनी की वेबसाइट पर क्यू500एस आईपीएस व प्ले 6एक्स-1000 नाम के इन स्मार्टफोन की कीमत क्रमश: 5,999 रुपये व 14,499 रुपये बतायी गई है। आप को बता दें कि इन दोनों डिवाइस को जोलो ने एंड्रायड 4.4 किटकैट से अपडेट किया है।

शानदार गैजट डील के ऑनलाइन शॉपिंग ठिकाने

अगर आपको स्मार्टफोन, टैबलट जैसा कोई गैजट खरीदना है, तो खुद को भारतीय ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट्स तक सीमित न रखें।