Skip to main content

अकाउंट डिलीट करना हुआ आसान बेहतरीन वेबसाइट से



वेब कंपनियां नहीं चाहतीं कि आप उनकी वेबसाइट्स पर बना अपना अकाउंट डिलीट करें।
अगर आप अपना अकाउंट डिलीट करते हैं, तो यह उनके लिए नुकसान है। कुछ कंपनियों ने अकाउंट डिलीट करने की प्रोसेस आसान रखी है, जबकि ज्यादातर पर यह प्रोसेस बहुत मुश्किल है। कभी-कभार तो अकाउंट डिलीट करना असंभव सा लगता है। लेकिन JustDelete.me ने इसे आसान बना दिया है। 

अगर आप किसी वेबसाइट पर अपना अकाउंट डिलीट करने का लिंक नहीं खोज पा रहे हैं, तो JustDelete.me पर जाइए। इस वेबसाइट पर ढेरों वेबसाइट्स के नाम और उन पर अकाउंट डिलीट करने के लिंक्स हैं। 

JustDelete.me पर सबसे ऊपर सर्च करने का भी ऑप्शन है। आप जहां से अपना अकाउंट डिलीट करना चाहते हैं, उस वेबसाइट का नाम लिख कर सर्च कर सकते हैं। 

यहां वेबसाइट्स से अकाउंट डिलीट करने की प्रोसेस को हरे, पीले, लाल और काले रंग के जरिए दिखाया गया है। अकाउंट डिलीट करना हरे रंग वाली वेबसाइट्स पर आसान, पीले पर औसत, लाल पर कठिन और काले पर असंभव है। 




Comments

Popular posts from this blog

बूढ़ा पिता

किसी गाँव में एक बूढ़ा व्यक्ति अपने बेटे और बहु के साथ रहता था । परिवार सुखी संपन्न था किसी तरह की कोई परेशानी नहीं थी । बूढ़ा बाप जो किसी समय अच्छा खासा नौजवान था आज बुढ़ापे से हार गया था, चलते समय लड़खड़ाता था लाठी की जरुरत पड़ने लगी, चेहरा झुर्रियों से भर चूका था बस अपना जीवन किसी तरह व्यतीत कर रहा था।

किटकैट एंड्रायड 4.4 अपडेट के साथ जोलो के दो स्मार्टफोन

अपनी स्मार्टफोन सीरीज में कुछ और नाम जोड़ते हुए भारतीय कंपनी जोलो ने दो आकर्षक स्मार्टफोन लांच किए हैं। कंपनी की वेबसाइट पर क्यू500एस आईपीएस व प्ले 6एक्स-1000 नाम के इन स्मार्टफोन की कीमत क्रमश: 5,999 रुपये व 14,499 रुपये बतायी गई है। आप को बता दें कि इन दोनों डिवाइस को जोलो ने एंड्रायड 4.4 किटकैट से अपडेट किया है।

शानदार गैजट डील के ऑनलाइन शॉपिंग ठिकाने

अगर आपको स्मार्टफोन, टैबलट जैसा कोई गैजट खरीदना है, तो खुद को भारतीय ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट्स तक सीमित न रखें।