Skip to main content

इस एप्प से आप कर सकते हैं फ्री रिचार्ज

आपके स्मार्टफोन में कई ऐसे एप्प होंगे जो आपका पैसा खर्च करने पर ही आपके कुछ काम आते हैं।
क्या आपको पता है कि एक ऐसा भी एप्प है जो आपको ना केवल फ्री में रिचार्ज देता है बल्कि डिस्काऊंट कूपन भी प्राप्त किए जा सकते हैं।
गूगल प्ले स्टोर पर इस एप्प को फ्री में अपने मोबाइल में डाऊनलोड किया जा सकता है। फ्री टॉकटाइम नाम के इस एप्प को अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग डाऊनलोड कर चुके हैं। प्वाइंट्स बनाकर और रेफर करके भी आप अपने लिए रिचार्ज और अन्य आकर्षक गिफ्ट जीत सकते हैं।
फ्री टॉकटाइम एप्प से किसी भी प्री-पेड मोबाइल को रिचार्ज किया जा सकता है। वीडियो देखने, गेम खेलने और एप्स डाऊनलोड करने पर यूजर्स को फ्री रिचार्ज का उपहार दिया जाता है।


Comments

Popular posts from this blog

बूढ़ा पिता

किसी गाँव में एक बूढ़ा व्यक्ति अपने बेटे और बहु के साथ रहता था । परिवार सुखी संपन्न था किसी तरह की कोई परेशानी नहीं थी । बूढ़ा बाप जो किसी समय अच्छा खासा नौजवान था आज बुढ़ापे से हार गया था, चलते समय लड़खड़ाता था लाठी की जरुरत पड़ने लगी, चेहरा झुर्रियों से भर चूका था बस अपना जीवन किसी तरह व्यतीत कर रहा था।

किटकैट एंड्रायड 4.4 अपडेट के साथ जोलो के दो स्मार्टफोन

अपनी स्मार्टफोन सीरीज में कुछ और नाम जोड़ते हुए भारतीय कंपनी जोलो ने दो आकर्षक स्मार्टफोन लांच किए हैं। कंपनी की वेबसाइट पर क्यू500एस आईपीएस व प्ले 6एक्स-1000 नाम के इन स्मार्टफोन की कीमत क्रमश: 5,999 रुपये व 14,499 रुपये बतायी गई है। आप को बता दें कि इन दोनों डिवाइस को जोलो ने एंड्रायड 4.4 किटकैट से अपडेट किया है।

शानदार गैजट डील के ऑनलाइन शॉपिंग ठिकाने

अगर आपको स्मार्टफोन, टैबलट जैसा कोई गैजट खरीदना है, तो खुद को भारतीय ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट्स तक सीमित न रखें।