Skip to main content

अपनी पसंद का टैटू डाउनलोड करे

आजकल टैटू का चलन बहुत बढ़ गया है छोटे छोटे बच्चे भी अपने हाथो पर टैटू लगाकर घूमते नजर आते है अगर आप भी अपने शरीर के किसी हिस्से पर टैटू लगाना चाहते हैं तो मैं आपको ऐसी साइट पर लेकर चलता हु जो आपके लिए उपयोगी सिद्ध हो सकती है. इस साइट पर आप अनगिनत टैटू डिजाइन देख सकते हैं और उनमें कोई एक डिजाइन अपने लिए चुन सकते हैं.

अगर आप ये देखना चाहते है कि कोई टैटू आपके शरीर के किसी हिस्से पर कैसा लगेगा यह भी आप जान पाते हैं. इसके लिए सबसे पहले आपको कोई डिजाइन पसंद करनी होती है. फिर अपनी - अपने शरीर के हिस्से की - फोटो अपलोड करने होती है और फिर एक बटन दबाते ही प्रिव्यू आपके सामने हाजिर हो जाता है. 
तो देर किस बात की 



Comments

Popular posts from this blog

बूढ़ा पिता

किसी गाँव में एक बूढ़ा व्यक्ति अपने बेटे और बहु के साथ रहता था । परिवार सुखी संपन्न था किसी तरह की कोई परेशानी नहीं थी । बूढ़ा बाप जो किसी समय अच्छा खासा नौजवान था आज बुढ़ापे से हार गया था, चलते समय लड़खड़ाता था लाठी की जरुरत पड़ने लगी, चेहरा झुर्रियों से भर चूका था बस अपना जीवन किसी तरह व्यतीत कर रहा था।

किटकैट एंड्रायड 4.4 अपडेट के साथ जोलो के दो स्मार्टफोन

अपनी स्मार्टफोन सीरीज में कुछ और नाम जोड़ते हुए भारतीय कंपनी जोलो ने दो आकर्षक स्मार्टफोन लांच किए हैं। कंपनी की वेबसाइट पर क्यू500एस आईपीएस व प्ले 6एक्स-1000 नाम के इन स्मार्टफोन की कीमत क्रमश: 5,999 रुपये व 14,499 रुपये बतायी गई है। आप को बता दें कि इन दोनों डिवाइस को जोलो ने एंड्रायड 4.4 किटकैट से अपडेट किया है।

शानदार गैजट डील के ऑनलाइन शॉपिंग ठिकाने

अगर आपको स्मार्टफोन, टैबलट जैसा कोई गैजट खरीदना है, तो खुद को भारतीय ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट्स तक सीमित न रखें।