Skip to main content

google का ये "इनबॉक्स" एप आपके लिए है कमाल की चीज

अगर आप जीमेल अकाउंट इस्तेमाल कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है।
अब गूगल आपके लिए एक "इनबॉक्स" एप लेकर आया है। इस एप के जरिए आप अपने मित्रों, परिवार वालों और कई अलग-अलग करीबियों के लिए इनबॉक्स बना सकते हैं। 

आपको बता दें कि इस एप में ट्रेन टिकट की जानकारी को अलग से दिया गया है और शॉपिंग करने वालों के लिए अलग से इनबॉक्स को दिया गया है। यह एप एक अलग अंदाज में सोशल नेटवर्किंग साइट का लुक देता है। इस एप को डेस्कटॉप पर भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

इनबॉक्स नाम के इस एप का इस्तेमाल करने के लिए आपको गूगल को ईमेल भेजकर उसका इनवाइट रिक्वेस्ट प्राप्त करना होगा। इसमें लॉग इन करने के लिए जीमेल अकाउंट की जरूरत पड़ेगी। 

इस एप में एक फीचर भी शामिल किया गया है, जिसका नाम बंडल्स है। इस फीचर के माध्यम से तमाम विषयों से संबंधित जानकारियां अलग-अगल इनबॉक्स में दिखाई देंगी। 

इस एप की खास बात है कि यह आपको रिमांइडर भी देगा। जिस दिन को आपने रिमाइंडर के तौर पर रखा है वह समय आने पर हाईलाइट हो जाएगा।


Comments

Popular posts from this blog

बूढ़ा पिता

किसी गाँव में एक बूढ़ा व्यक्ति अपने बेटे और बहु के साथ रहता था । परिवार सुखी संपन्न था किसी तरह की कोई परेशानी नहीं थी । बूढ़ा बाप जो किसी समय अच्छा खासा नौजवान था आज बुढ़ापे से हार गया था, चलते समय लड़खड़ाता था लाठी की जरुरत पड़ने लगी, चेहरा झुर्रियों से भर चूका था बस अपना जीवन किसी तरह व्यतीत कर रहा था।

किटकैट एंड्रायड 4.4 अपडेट के साथ जोलो के दो स्मार्टफोन

अपनी स्मार्टफोन सीरीज में कुछ और नाम जोड़ते हुए भारतीय कंपनी जोलो ने दो आकर्षक स्मार्टफोन लांच किए हैं। कंपनी की वेबसाइट पर क्यू500एस आईपीएस व प्ले 6एक्स-1000 नाम के इन स्मार्टफोन की कीमत क्रमश: 5,999 रुपये व 14,499 रुपये बतायी गई है। आप को बता दें कि इन दोनों डिवाइस को जोलो ने एंड्रायड 4.4 किटकैट से अपडेट किया है।

शानदार गैजट डील के ऑनलाइन शॉपिंग ठिकाने

अगर आपको स्मार्टफोन, टैबलट जैसा कोई गैजट खरीदना है, तो खुद को भारतीय ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट्स तक सीमित न रखें।