Skip to main content

नौकरी ढूंढने में आपकी मदद कर सकता है ये ऐप



आपने अपनी पढ़ाई पूरी कर नौकरी की तलाश में हैं या फिर अभी अपने जॉब से खुश नहीं हैं और नया जॉब ढूंढना चाहते हैं तो इसमें आपकी मदद कर सकता है Naukari.com Job Search ऐप। गूगल प्ले स्टोर से इस ऐप को फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं।
यह आपको जॉब अलर्ट भेजने के साथ इसमें और भी फीचर्स हैं।फीचर्स-
- जॉब सर्च करने के लिए अपनी प्रोफाइल बना सकते हैं।
- रजिस्ट्रेशन के बिना भी जॉब के लिए अप्लाई कर सकते हैं। 
- आपके क्वालिफिकेशन और इंट्रेस्ट के मुताबिक जॉब्स।
खबर लिखे जाने गूगल प्ले स्टोर पर इस ऐप को 113,591 लोगों ने रेटिंग दी है। इस ऐप को डाउनलोड कर इस्तेमाल करना चाहते हैं तो इसके लिए आपके फोन में 2.3 से ज्यादा का एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम होना चाहिए। इस ऐप को 10 लाख से ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया है। इसे यूजर्स ने 5 में से 4.3 रेटिंग दी है।



Comments

Popular posts from this blog

बूढ़ा पिता

किसी गाँव में एक बूढ़ा व्यक्ति अपने बेटे और बहु के साथ रहता था । परिवार सुखी संपन्न था किसी तरह की कोई परेशानी नहीं थी । बूढ़ा बाप जो किसी समय अच्छा खासा नौजवान था आज बुढ़ापे से हार गया था, चलते समय लड़खड़ाता था लाठी की जरुरत पड़ने लगी, चेहरा झुर्रियों से भर चूका था बस अपना जीवन किसी तरह व्यतीत कर रहा था।

किटकैट एंड्रायड 4.4 अपडेट के साथ जोलो के दो स्मार्टफोन

अपनी स्मार्टफोन सीरीज में कुछ और नाम जोड़ते हुए भारतीय कंपनी जोलो ने दो आकर्षक स्मार्टफोन लांच किए हैं। कंपनी की वेबसाइट पर क्यू500एस आईपीएस व प्ले 6एक्स-1000 नाम के इन स्मार्टफोन की कीमत क्रमश: 5,999 रुपये व 14,499 रुपये बतायी गई है। आप को बता दें कि इन दोनों डिवाइस को जोलो ने एंड्रायड 4.4 किटकैट से अपडेट किया है।

शानदार गैजट डील के ऑनलाइन शॉपिंग ठिकाने

अगर आपको स्मार्टफोन, टैबलट जैसा कोई गैजट खरीदना है, तो खुद को भारतीय ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट्स तक सीमित न रखें।