Skip to main content

आइफोन7 अगस्त में हो सकता है लांच


जब बात एपल आइफोन कीआती है, तो अफवाह भी अफवाह नहींरहती बल्कि खुद में खबर बन जाती हैं।एपल अक्सर अपने आइफोन्स की लांचसितम्बर में रखता है, 
लेकिन अब अपनी इस परंपरा को तोड़ते हुए एपल आइफोन 7 को अगस्त में लांच कर सकता है।
एक चाइनीज वेबसाइट यूडीएन के हवालेसे पता चला है कि कंपनी अपने नएफ्लैगशिप फोन आइफोन 7 को सितंबरकी जगह अगस्त में लांच कर सकती है।दरअसल, कंपनी ने कूपरटीनो को दिएजाने वाले ऑर्डर की संख्या में प्रचुर मात्रा में बढ़ोतरी कर दी है। यदि ऐसा हैतो बहुत संभव है कि कंपनीअपने नए आइफोन को जल्द लांच करने की तैयारी में हैं और अब अपने प्रोडक्शन को बढ़ाकर स्मार्टफोनमार्केंट में तहलका मचाने को तैयार है।
गौरतलब है कि नए आइफोन लांच से पहले एपल को अपना नया आइओएस वर्जन भी लांच करना होगा।यदि प्राप्त जानकारी के अनुसार आइफोन7 अगस्त में लांच होता है तो कंपनी को जून डब्ल्यूडब्ल्यूडीसी मेंअपने नए ऑपरेटिंग सिस्टम का बीटा वर्जन लांच करना होगा। सूत्रों की मानें तो आईफोन6 के जैसे हीआइफोन7 का स्क्रीन साइज हो सकता है और बहुत हद तक स्पेसिफिकेशन मिलते-जुलते हो सकते हैं।
वैसे एपल के आइफोन7 का सभी को बेसब्री से इंतजार है और इसलिए इस इंतजार में अफवाहों का बाजारभी बहुत गर्म हैं।

Comments

Popular posts from this blog

बूढ़ा पिता

किसी गाँव में एक बूढ़ा व्यक्ति अपने बेटे और बहु के साथ रहता था । परिवार सुखी संपन्न था किसी तरह की कोई परेशानी नहीं थी । बूढ़ा बाप जो किसी समय अच्छा खासा नौजवान था आज बुढ़ापे से हार गया था, चलते समय लड़खड़ाता था लाठी की जरुरत पड़ने लगी, चेहरा झुर्रियों से भर चूका था बस अपना जीवन किसी तरह व्यतीत कर रहा था।

किटकैट एंड्रायड 4.4 अपडेट के साथ जोलो के दो स्मार्टफोन

अपनी स्मार्टफोन सीरीज में कुछ और नाम जोड़ते हुए भारतीय कंपनी जोलो ने दो आकर्षक स्मार्टफोन लांच किए हैं। कंपनी की वेबसाइट पर क्यू500एस आईपीएस व प्ले 6एक्स-1000 नाम के इन स्मार्टफोन की कीमत क्रमश: 5,999 रुपये व 14,499 रुपये बतायी गई है। आप को बता दें कि इन दोनों डिवाइस को जोलो ने एंड्रायड 4.4 किटकैट से अपडेट किया है।

शानदार गैजट डील के ऑनलाइन शॉपिंग ठिकाने

अगर आपको स्मार्टफोन, टैबलट जैसा कोई गैजट खरीदना है, तो खुद को भारतीय ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट्स तक सीमित न रखें।