Skip to main content



युवराज सिंह को आपने क्रिकेट के मैदान में बल्ले से धमाका करते हुए तो कई बार देखा होगा, लेकिन क्या उन्हें कभी किसी की नकल उतारते देखा है। अगर नहीं तो जरा  वीडियो देखे, जहां युवराज किसी और की नहीं बल्कि पीएम नरेन्द्र मोदी की नकल उतार रहे हैं। 




वीडियो में युवी का एक ऐसा अंदाज जिसमें भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नकल करते दिखाई दे रहे हैं। एक वीडियो में युवराज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमकरी कर रहे हैं। जब भी नरेंद्र मोदी किसी रैली को संबोधित करते हैं तो कुछ इसी अंदाज में भाषण देते हैं। युवराज ने इसे डबस्मैश के जरिए रिकॉर्ड किया है। डबस्मैश एक वीडियो सेल्फी एप है। इसमें वीडियो सेल्फी ले सकते हैं।


इसके आलावा एक और एप्प  जो आज कल लोगो के बीच में काफी लोकप्रिय हो रही है


Velfie: Video Selfies   दोनों अपनी अपनी और से काफी लोकप्रिय है 

तो फिर देर किस बात की क्लिक कीजिये और शेयर कीजिये 





Velfie: Video Selfies 









Dubdmash 



Comments

Popular posts from this blog

बूढ़ा पिता

किसी गाँव में एक बूढ़ा व्यक्ति अपने बेटे और बहु के साथ रहता था । परिवार सुखी संपन्न था किसी तरह की कोई परेशानी नहीं थी । बूढ़ा बाप जो किसी समय अच्छा खासा नौजवान था आज बुढ़ापे से हार गया था, चलते समय लड़खड़ाता था लाठी की जरुरत पड़ने लगी, चेहरा झुर्रियों से भर चूका था बस अपना जीवन किसी तरह व्यतीत कर रहा था।

किटकैट एंड्रायड 4.4 अपडेट के साथ जोलो के दो स्मार्टफोन

अपनी स्मार्टफोन सीरीज में कुछ और नाम जोड़ते हुए भारतीय कंपनी जोलो ने दो आकर्षक स्मार्टफोन लांच किए हैं। कंपनी की वेबसाइट पर क्यू500एस आईपीएस व प्ले 6एक्स-1000 नाम के इन स्मार्टफोन की कीमत क्रमश: 5,999 रुपये व 14,499 रुपये बतायी गई है। आप को बता दें कि इन दोनों डिवाइस को जोलो ने एंड्रायड 4.4 किटकैट से अपडेट किया है।

शानदार गैजट डील के ऑनलाइन शॉपिंग ठिकाने

अगर आपको स्मार्टफोन, टैबलट जैसा कोई गैजट खरीदना है, तो खुद को भारतीय ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट्स तक सीमित न रखें।