Skip to main content

अपने मोबाइल से नंबर बदलकर ऐसे करें कॉल, दोस्त रह जाएंगे हैरान

अपने सबसे क़रीबी दोस्तों को फोन का नंबर बदलकर थोड़ा परेशान करना चाहते हैं? या फिर कोई दोस्त आपको परेशान कर रहा है, जानिए कि यह कारनामा कैसे होता है।


किसी को परेशान करने पर बदले में आपको जो परेशानी होगी उसके लिए भी तैयार रहिए, इस जानकारी का ग़लत इस्तेमाल न करें।

आप एक या ज़्यादा ऐप डाउनलोड करके उनके अलग-अलग फीचर्स अपने दोस्तों पर भी आजमा सकते हैं। उनमे सबसे मज़ेदार कौन है वो आप तय कीजिए।

Voxox, , Spoofcard, Tracebust, CallerIDFaker ऐसे ऐप हैं जिनसे आपकी आइडेंटिटी बदली जा सकती है।

Tracebust आपको ट्रायल के लिए कुछ समय देता है उसके बाद पैसे देने पड़ते हैं। Maskmynumber और CallerIDFaker पर आप ये फ़ेक कॉल रिकॉर्ड भी कर सकते हैं और कुछ ऐप तो आपको आवाज़ बदलकर कॉल करने का आप्शन देते हैं।

Mask My Number Video Trailer or Demo




नकली शोर भी



Spoofcard पर एक ग्रुप बनाकर आप मस्ती कर सकते हैं या फिर कुछ साउंड इफ़ेक्ट भी लगा सकते हैं। यह बैकग्राउंड नॉइज़ भी क्रिएट करता है, जिससे दूसरी ओर बैठे व्यक्ति को लगेगा कि आप बाजार में या ऑफिस में हैं।

Fake-A-Call-Free पर तो आप ऐसा एक कॉल बाद के लिए शेड्यूल भी कर सकते हैं। Fake Call & SMS पर आप नंबर बदल कर मैसेज भी भेज सकते हैं। इन सब के लिए बस जेब थोड़ी ढीली करनी पड़ेगी। 

Spoof card Video Trailer or Demo


ऐसे शरारती ऐप युवाओं में काफ़ी लोकप्रिय हैं, बस ध्यान रखिएगा कि आपकी शरारत से दूसरों और आपको तकलीफ़ न हो।



Comments

Popular posts from this blog

बूढ़ा पिता

किसी गाँव में एक बूढ़ा व्यक्ति अपने बेटे और बहु के साथ रहता था । परिवार सुखी संपन्न था किसी तरह की कोई परेशानी नहीं थी । बूढ़ा बाप जो किसी समय अच्छा खासा नौजवान था आज बुढ़ापे से हार गया था, चलते समय लड़खड़ाता था लाठी की जरुरत पड़ने लगी, चेहरा झुर्रियों से भर चूका था बस अपना जीवन किसी तरह व्यतीत कर रहा था।

किटकैट एंड्रायड 4.4 अपडेट के साथ जोलो के दो स्मार्टफोन

अपनी स्मार्टफोन सीरीज में कुछ और नाम जोड़ते हुए भारतीय कंपनी जोलो ने दो आकर्षक स्मार्टफोन लांच किए हैं। कंपनी की वेबसाइट पर क्यू500एस आईपीएस व प्ले 6एक्स-1000 नाम के इन स्मार्टफोन की कीमत क्रमश: 5,999 रुपये व 14,499 रुपये बतायी गई है। आप को बता दें कि इन दोनों डिवाइस को जोलो ने एंड्रायड 4.4 किटकैट से अपडेट किया है।

शानदार गैजट डील के ऑनलाइन शॉपिंग ठिकाने

अगर आपको स्मार्टफोन, टैबलट जैसा कोई गैजट खरीदना है, तो खुद को भारतीय ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट्स तक सीमित न रखें।