Skip to main content

व्हाट्सएप नहीं अब फ्लिपकार्ट के सोशल एप से करें चैट

ई-कामर्स वैबसाइट फ्लिपकार्ट ने मंगलवार को अपना सोशल एप ‘पिंग’ लांच कर दिया है जो उपयोगकर्ताओं को ऑनलाइन खरीदारी में मदद करेगी।
पिंग का उपयोग कर फ्लिपकार्ट के उपभोक्ता खरीदारी के दौरान अपने मित्रों से चैट भी कर सकेंगे और खरीदारी से जुड़े अपने अनुभव, तस्वीरें और अहसास साझा कर सकेंगे। 
फ्लिपकार्ट के इस समय पांच करोड़ मोबाइल उपयोगकर्ता हैं, जो कंपनी के कुल उपयोगकर्ताओं का 75 फीसदी है। फ्लिपकार्ट के मुख्य उत्पाद अधिकारी पुनीत सोनी ने कहा, ‘‘पिंग का उद्देश्य उपभोक्ताओं को खरीदारी के दौरान अपने मित्रों से संपर्क की सुविधा मुहैया कराना है, ताकि वे खरीदारी के संबंध में सही निर्णय ले सकें।’’ 
उन्होंने कहा कि इस एप को और अधिक सुविधाजनक बनाने के लिए इसमें विक्रेताओं को भी जोडऩे की योजना बना रही है। पुनीत ने कहा, ‘‘विक्रेताओं से संपर्क और एप को अधिक सुविधाजनक बनाने पर काम किया जा रहा है।


Comments

Popular posts from this blog

बूढ़ा पिता

किसी गाँव में एक बूढ़ा व्यक्ति अपने बेटे और बहु के साथ रहता था । परिवार सुखी संपन्न था किसी तरह की कोई परेशानी नहीं थी । बूढ़ा बाप जो किसी समय अच्छा खासा नौजवान था आज बुढ़ापे से हार गया था, चलते समय लड़खड़ाता था लाठी की जरुरत पड़ने लगी, चेहरा झुर्रियों से भर चूका था बस अपना जीवन किसी तरह व्यतीत कर रहा था।

किटकैट एंड्रायड 4.4 अपडेट के साथ जोलो के दो स्मार्टफोन

अपनी स्मार्टफोन सीरीज में कुछ और नाम जोड़ते हुए भारतीय कंपनी जोलो ने दो आकर्षक स्मार्टफोन लांच किए हैं। कंपनी की वेबसाइट पर क्यू500एस आईपीएस व प्ले 6एक्स-1000 नाम के इन स्मार्टफोन की कीमत क्रमश: 5,999 रुपये व 14,499 रुपये बतायी गई है। आप को बता दें कि इन दोनों डिवाइस को जोलो ने एंड्रायड 4.4 किटकैट से अपडेट किया है।

शानदार गैजट डील के ऑनलाइन शॉपिंग ठिकाने

अगर आपको स्मार्टफोन, टैबलट जैसा कोई गैजट खरीदना है, तो खुद को भारतीय ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट्स तक सीमित न रखें।